Questionnaire About Apps

Koo App क्या है?, Demo, Country, Free koo Followers, Account setup, Language

4.5
(21)

App, Twitter का Alternative Indian App है जिसको आत्मनिर्भर भारत के तहत बनाया गया है, Koo app आत्मनिर्भर भारत चैलेंज 2020 का winner भी है। इसको डिवैलप किया है: Aprameya RadhaKrishna ने जो की इस app के को-funder और CEO भी है।

Koo App क्या है?

Koo एक प्रकार का सोश्ल मीडिया app अँड website है जो की Micro-blogging Services देते है Twitter जैसे, इसको आप twitter के alternative भी कह सकते है क्योंकि ये app बिलकुल twitter जैसे ही काम करता है और आप इसमे मे Tweet कर सकते है इसको बनाया गया है आत्मनिर्भर भारत योजन के अंतर्गत और ये app Digital India AatmaNirbhar Bharat Innovate Challenge 2020 का Winner भी है।

Koo App पर कौन-कौन सी language available है?

Koo App पर अभी कन्नड़, हिन्दी , इंग्लिश , तेलुगू और तमिल भाषा मे उपलब्ध है। आने वाले समय मे आपको इसमे गुजरती, ओड़िया, असमीज, मराठी, बंगला, मलयालम, और पंजाबी भी देखने को मिलेगी।

Koo App Customer care पर कैसे Contact करें?

Koo App Customer care पर Contact करने के लिए आपको इसमे email: Hello@kooapp.com पर Contact करना पड़ेगा। इसके अलावा आप koo app पर support वाले section मे जाके भी contact कर सकते है।

Koo App Trending मे क्यों है?

Koo app ने last year आत्मनिर्भर भारत app चैलेंज जीता है लास्ट इयर और अभी इस समय बहोत से लोग इस twitter को छोड़ कर इस app जो जॉइन कर रहे है और अभी जब से टिवीटर ने account बैन किए है जीस वजह से कहोत ज्यादा संख्या मे लोग koo app को जॉइन कर रहे है। और इसके अलावा Union Minister Piyush Goyal जी ने भी tweet किया है की Koo app को जॉइन करें, जीसस वजह से काफी लोग इस app की तरफ बढ़ रहे है।

Koo App किस देश का है? और किसने बनाया है?

Koo App भारत का app है और इसको डिवैलप किया है- Aprameya RadhaKrishna ने जो की इस app के को-funder और CEO है।

Koo App पर अकाउंट कैसे बनाए?

Koo App पर अकाउंट बनाने के लिए सिम्पल तरीके से, playStore से Koo app Download करना है और फिर अपनी install होने के बाद आपको अपनी language सेट करनी है और फिर अपने Mobile Number या फिर email के द्वरा लॉगिन करना है OTP के द्वरा अपने mobile Number को Verify करना है फिर अपना username के साथ अपनी details भरनी और फिर सेव पर क्लिक करना है। इतना करते ही  

Koo App पर Post करने को क्या कहते है?

Koo App पर kuchh post करते है तो उसको Koo कहा जाता है। जैसे Twitter पर tweet कहा जाता है वैसे ही Koo App पर +Koo कहा जाता है app इसमे +Koo पर Click करके कोई भी पोस्ट कर सकते है।

Koo App पर tweet कैसे करें?

Koo app पर Tweet करने के लिए आपको +Koo वाले option पर क्लिक करना है और फिर आपको जो भी tweet करना है tweet कर सकते है।

Koo app पर Follower कैसे बढ़ाएँ?

Koo App पर followers को बढ़ाने के लिए आपको अपने tweet(Koo) के साथ ज्यादा से ज्यादा Hashtags और ज्यादा-ज्यादा से interactive रहना है users के साथ और हमेशा relevant hashtag use करने है आपके Koo के साथ।

Koo App Demo: ( Koo app screenshots)

koo app starting
Koo Notification setting
koo app Details statistics
Koo app home screen
Koo trending section
koo app nitification
Koo app Notification setting
Koo app notification setting info
koo Notification Preference
koo app notification window
Koo App language app
koo app messages
Koo serach for People and hashtag
koo app setting
koo account reach

अगर आपको ऐसे ही मज़ेदार और informative App review पड़ते रहना है तो हमारे weekly newsletter को जरूर subscribe करिए जिससे की आपको हर Sunday को आपके ईमेल पर notification मिलता रहे, की अब हम किस app का review करने जा रहे है। अगर आपको इस app के बारे मे अभी भी कोई doubt या सवाल है तो comment section मे जरूर लिखिए हम आपके सवाल का जवाब देने की भरपूर कोसिस करेंगे। और अगर आप चाहते है की हम किसी app को ऐसे ही details मे check करके बताए तो comment section मे उस app का नामे लिखिए हम अगली पोस्ट मे उस app का App Review post करेंगे। तो आज अभी के लिए… धन्यवाद!––

अन्य पोस्ट जो आपको जरूर पसंद आएँगी…

  1. Mobil Track करने के 2 सबसे आसान तरीके, और find my Phone का Use कैसे करें
  2. WhatsApp New Feature to mute video और विडियो को GIF मे Convert करें?

How useful This Post?

Click on a star to rate This Post!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 21

No votes so far! Be the first to rate this Post.

We are sorry that this App was not useful for you!

...............................

Tell here how Developers can improve this App?

Leave a Comment